बाइनरी विकल्प प्रहरी शुद्ध


बाइनरी विकल्प सिग्नल द्विआधारी विकल्प सिग्नल अलर्ट हैं जो द्विआधारी विकल्प कॉन्ट्रैक्ट्स को व्यापार करने के लिए उपयोग किए जाते हैं, जो कि लेनदेन के लिए अंतर्निहित परिसंपत्ति के विश्लेषण के बाद प्राप्त किए गए हैं। अपने विदेशी मुद्रा समकक्षों की तुलना में, बाइनरी संकेत अभी भी प्रारंभिक चरण में हैं। लेकिन जैसा कि व्यापारियों की संख्या बढ़ जाती है, और नए सॉफ्टवेयर अनुप्रयोग और उपकरण विकसित होते हैं, हम बाजार में द्विआधारी व्यापार के लिए संकेतों के बढ़ते उपयोग को देखना शुरू कर देंगे अनुशंसित बाइनरी विकल्प सिग्नल प्रोवाइडर्स सिग्नल हाइव अपनी तरह, उच्च गुणवत्ता वाले संकेतों का पहला है बाजार स्थान एल्गोरिदम (रोबोट) और मानव व्यापारियों द्वारा दोनों को द्विआधारी विकल्प सिग्नल प्रदान करता है, जो कि कई महीनों में भारी रूप से जांच की जाती है। शिक्षा को और अधिक व्यापक ब्लू स्काई बाइनरी सेवा के माध्यम से प्रदान किया जा सकता है। सिग्नल हाइव सभी व्यापारी के अनुसरण के बारे में हैं और इसका उद्देश्य व्यापारियों को करना है, जो समय-समय पर अपनी पूंजी बढ़ाने पर एक अच्छा शॉट बनाते हैं और उनका अच्छा शॉट बनाते हैं। बीएसबी रिसर्च एम्प डेवेलपमेंट (रैंपडी) ने केवल हाइव पर उच्चतम गुणवत्ता वाले संकेत (रोबोट और मानव) को सुनिश्चित करने पर काम किया है, जिसका उद्देश्य साप्ताहिक आधार पर 60-70 आईटीएम श्रेणी में गुणवत्ता बनाए रखना है (नियमित इन्फोग्राफिक्स परिणाम को अनुमति देता है विश्लेषण किया)। अगर किसी संकेत या मानव व्यापारी को 60 आईटीएम के तहत लंबे समय का अनुभव होता है, तो इसे हाइप से हटा दिया जाता है और हटा दिया जाता है। सिग्नल हाइव एक सिग्नल बाजार का स्थान है, जहां आप तय करते हैं कि आप अपने व्यापारिक अनुशंसाओं को प्राप्त करने के लिए कौन-सी मानव या रोबोट व्यापारियों का पालन करेंगे। Lotz8217 सिग्नल हाइव को यहां पढ़ें। 3 महीने पहले थोड़ा सा शुरू हो चुका है और 64 के आईटीएम के साथ 1,700 सिग्नल के बाद ठोस प्रदर्शन प्राप्त करने के बाद, हाइव समय के साथ पूंजी वृद्धि की संभावना बढ़ाता है और आपको उन्नत टूल जैसे कि डायनामिक एसेट जोखिम इंजन (डीएआरई) और विश्लेषिकी जो आपको अपने जोखिम का प्रबंधन करने में मदद करता है। सभी सिग्नल प्रोवाइडर्स चार्टिंग इंडेक्टर्स सिग्नल प्रदाता से बचने के लिए द्विपदीय विकल्प देखें कुत्ता एक घोटाले की वेब साइट है ठीक है, हम काफी थे, हमें द्विआधारी ऑप्शन वाच डॉग वेब साइट के पीछे की सच्चाई को उजागर करना होगा। यह माइकल फ्रीमन के नेतृत्व में स्कैमर्स का एक गुच्छा है फ्रीमैन यूट्यूब पर अपने वीडियो चैनल की वजह से बाइनरी विकल्प समुदाय में लोकप्रिय है, लेकिन वह बहुत दूर चले गए हैं, वह घोटाले का समर्थन कर रहे हैं, और वह भी इनमें से कुछ घोटालों की जांच कर सकते हैं। द्विआधारी विकल्प वॉच डॉग वेब साइट को द्विआधारी विकल्प घोटालों को उजागर करना चाहिए, जो कुछ मामलों में करता है, लेकिन जब आप एक घोटाले का समर्थन करते हैं, तो वे ऐसा करते हैं। दूसरे शब्दों में, यदि किसी घोटाले में एक सहबद्ध कार्यक्रम है और फ्रीमैन कमीशन कमा सकता है, तो वह एक नकली समीक्षा लिखता है और इस घोटाले की सिफारिश करता है। हम कैसे जानते हैं कि आपको उन लिंकों को देखना होगा जो वे प्रदान करते हैं, जब वे एक घोटाले से लिंक करते हैं, उदाहरण के लिए क्लिकसोअर नेटवर्क के माध्यम से एक संबद्ध लिंक का उपयोग करें, उदाहरण के लिए 82940.virtnext. cpa. clicksure इसलिए यदि किसी व्यक्ति ने अपने लिंक के माध्यम से घोटाले में शामिल हो, तो उन्हें भुगतान मिलेगा। यही कारण है कि वे घोटालों का समर्थन करते हैं, वे उन पर पैसे कमाते हैं। सबसे स्पष्ट उदाहरण है सबसे पुराना घोटाला जो कि वर्थनेक्स्ट नामक है। न केवल द्विआधारी विकल्प वॉच डॉग इस स्पष्ट घोटाले की सिफारिश कर रहा है, लेकिन वे यह सबूतों को नकल करने के लिए इसे कानूनी रूप से दिखाना चाहते हैं। क्योंकि वे कहते हैं कि अरबपति विन्सेन्ट बोल्लोर के वर्चनेक्ट के पीछे एक असली व्यक्ति है और वे फॉरेन फॉर्च्यून वेब साइट का एक स्क्रीनशॉट दिखाते हैं, जिसमें इटैनेक्स्ट और बोल्लोर के बारे में एक लेख है। लेकिन यह एक नकली है, फॉर्च्यून ने बोल्लर या फैनडेक्स के बारे में कुछ भी प्रकाशित नहीं किया है, चित्र देखें या फ़ॉर्च्यून वेब साइट पर यहां (यहां और यहां) खोज करने का प्रयास करें। यह एक 100 प्रमाण है कि BinaryOptionsWatchDog सक्रिय रूप से द्विआधारी विकल्प घोटाले का समर्थन कर रहा है। और और भी बहुत कुछ है, क्योंकि किसी ने अपना स्वागत ईमेल ई-मेल फॉर्नेक्स्ट से पोस्ट किया है, और यह माइकल फ्रीमन द्वारा हस्ताक्षर किया गया था इसलिए वह शायद इस घोटाले के पीछे सीधे व्यक्ति हैं। हम देख सकते हैं कि बहुत से नकली द्विआधारी विकल्प वेब साइट्स की समीक्षा कर रहे हैं जो केवल घोटालों को समर्थन देने के लिए बनाया गया था और उन्हें कानूनी रूप से देखने के लिए बनाया गया था। उनमें से कुछ संभवत: द्विआधारी विकल्प वॉच डॉग के नेटवर्क में हैं उद्देश्य द्विआधारी विकल्प जैसे एक द्विआधारी विकल्प का स्थान क्योंकि वे सभी अपने लोगो और नकली समीक्षाओं के साथ फॉर्नेक्स्ट का समर्थन कर रहे हैं। निष्कर्ष यह द्विआधारी विकल्प उद्योग में अभी क्या हो रहा है यह अविश्वसनीय रूप से दुखी है 1 ईमानदार वेबसाइट के लिए, 99 स्कैमर वेब साइट हैं जो घोटालों की सिफारिश कर रहे हैं सबसे सुरक्षित किसी भी द्विआधारी विकल्प स्वचालित व्यापार प्रणाली या रणनीति पर भरोसा नहीं करना चाहिए जो आपको एक दलाल के साथ खाता खोलना होगा, धन जमा करना होगा और सिस्टम को तुरंत व्यापार करना होगा। उस व्यक्ति पर भरोसा न करें जो आपसे यह चाहता है। केवल विनियमित दलालों के साथ व्यापार, सबसे अच्छा अपनी रणनीति खुद को मैन्युअल रूप से व्यापार करना है जब कोई व्यक्ति दावा करता है कि कोई सिस्टम या रणनीति मुफ़्त है, तो उन पर भरोसा मत करो, जब तक कि वे पैसे जमा किए बिना नि: शुल्क उपयोग करने दें। और बाइनरी विकल्प वॉच डॉग, ऑब्जेक्टिस बाइनरी ऑप्शंस या बाइनरी ऑप्शंस स्पॉट जैसे स्कैमर्स द्वारा इंटरनेट पर प्रकाशित समीक्षाओं पर भरोसा मत करना। समीक्षा साइटों की विशाल संख्या दुर्भाग्य से नकली और बेईमानी होती है। 8220 बाइनरी ऑप्शंस स्पॉट 8221 और 8220 ऑब्जेक्टिव बाइनरी ऑप्शंस 8221 वेबसाईट्स फेलनेक्स्ट और माइकल फ्रीमैन का समर्थन करते हैं। बधाई जो कि वाकई सबसे अच्छी समीक्षा है मुझे लगता है कि वे बहुत बड़ी माफिया हैं और उनके पास कई वेबसाइट हैं बाइनरी विकल्प वॉच डॉग केवल उनका एक है मैं द्विआधारी विकल्प स्कैमर वेबसाइटों की एक बहुत जाँच कर रहा था और मुझे binaryoptionsanonymous मिला, और वे 8220recommended8221 इस ब्लॉग (उनमें से सभी एक ही एस .. बाइनरी विकल्प वॉच डॉग के रूप में। कृपया इन सभी वेबसाइटों की जांच कर रहे हैं लगभग सभी एक ही बड़े बैल एस .. यह और उन सभी ने बिग्रेर स्कैमर फॉर्नेक्स्ट सहित सभी नकली सॉफ्टवेयर की सिफारिश की है.बाइनरी विकल्प वॉच डॉग बाइनरीओपॉशन्स वॉच डॉग घोटाले की समीक्षा घोटाले। समीक्षा - बापक-विकल्प-घोटाले बाइनरी विकल्प शेरिफ बाइनरीऑप्शन शियरफिफ़ ऑब्जेक्ट बाइनरी ऑप्शंस ऑब्जेक्टबिनरीऑप्शन बाइनरी ऑप्शंस गोरिल्ला बाइनरीऑप्शन गोरिल्ला बाइनरी ऑप्शंस डॉक्टर बाइनरीऑप्शन डॉक्टर्स बाइनरी ऑप्शंस पेट्रिक बाइनरीऑप्शन पैट्रॉल आसान ट्रेडिंग सिग्नल EasyTradingSignals बाइनरी विकल्प गवर्नर BinaryoptionsGovernor बाइनरी विकल्प अवसर BinaryoptionsOpportunity प्रेस्टीज बाइनरी विकल्प Prestigebinaryoptions बाइनरी विकल्प स्पॉट BinaryoptionsSpot बाइनरी अंपायर BinaryUmpire द्विआधारी विकल्प सेना BinaryoptionsArmy दूर उनके से जॉन नोवाक कहते हैं: हाँ, स्कैमर्स के पास बड़े नेटवर्क हैं, इसलिए इन्हें केवल एक ही वेब साइट के साथ ही खोज इंजन में आउटरैंक करने के लिए अलग-अलग हैं, क्योंकि वे इन नेटवर्कों में अपनी वेब साइटों को जोड़ रहे हैं। क्या यह संभव है कि मैं वास्तव में एक ईमानदार समीक्षक विस्मयकारी पाया मैंने सोचा था कि मैं केवल एक ही खो गया पैसा Binadroid कचरा और SafeIncome कचरा के साथ था समीक्षाओं पर हर कोई उनसे प्यार करता है 8230.मैं सिर्फ I8217 के लिए पैसे खो देता हूँ Nadex मेरे लिए मैं वास्तव में वहाँ थोड़ा सा कर सकते हैं, अपने आप को व्यापार I8217ve 10-15 ऑटो व्यापारी 8230 की कोशिश की। एनओटी ने मुझे कुछ भी बनाया है क्रिस हॉवर्ड कहते हैं: फाइनैन्स्ट और कॉपी बुफे 8230 मैंने उन पर बहुत पैसा खो दिया है धन्यवाद बाइनरी विकल्प वॉचडॉग पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। नियमित रूप से ईमेल को वापस और आगे मदद और सलाह की पेशकश, लेकिन सॉफ्टवेयर केवल एक युग्म EURUSD कारोबार किया और जब तक मैं लगभग 2 सप्ताह पहले बंद कर दिया जब तक कि बहुत सारे मेरे पैसे खो दिया है कि द्विआधारी विकल्प वॉचडॉग और Marili दोनों scammers हैं, वह सिर्फ मुझे खोने में मदद की मेरा पैसा तेजी से, मुझे लगता है कि उन्हें सब नीचे लाकर देखकर मजा आएगा, मेरा मानना ​​है कि उन्हें ईमानदार सलाह देने पर विनियमित होना चाहिए, मैं इस तरह से डरावनी लोगों से नफरत करता हूं यह मुझे बीमार बना देता है कि उन्हें सामान्य रूप से उन लोगों से पैसा लेना चाहिए जिनके लिए सबसे अधिक आवश्यकता है अमीर लोग विश्वसनीय संकेत खरीदते हैं और पैसा कमाते हैं अगर कोई इन लोगों को न्याय के लिए कैसे लाता है तो मैं अपनी सेवाओं की पेशकश कर सकता हूं, जो कुछ भी मैं दे सकता हूं। कॉपी बफ़ेट के बारे में मेरी शिकायत छपाई के लिए धन्यवाद मुझे झूठ डिटेक्टर के बारे में शिकायत भी है मैं अभी भी विश्वास कर रहा हूं और आखिरी बार कोशिश करता हूं। एक दो व्यापार के साथ धन जमा किया और मेरे पैसे अभी नहीं किए गए ऐसे व्यापार के साथ गायब हो गए। वे मेरे ईमेल 8230 का जवाब नहीं देते हैं। मेरे पैसे में सिर्फ 8230 चोरी हो गए हैं और इसके बारे में कुछ भी नहीं किया गया है, वैलेरी गल्विन कहता है: मैं अपने आखिरी झरझरा में उल्लेख करना भूल गया था कि मैंने भी माइक ऑटो सिस्टम की कोशिश की है मुझे 13 खोने के संकेत मिलते हैं 6 जीत मैं अपनी आँखों के साथ उस से बेहतर कर सकता हूं। मुझे यह भी चिंता है कि मुझे माइक 24 ऑप्शन और स्विस रॉयल बैंक द्वारा सुझाए गए 2 व्यापारियों पर भरोसा था। मेरे पास अभी भी मेरे पैसे का क्या बचा है अब क्या होगा, जॉन नोवाक कहता है: नमस्ते, जो भी रहता है उसे वापस लेने का प्रयास करें। 24 विकल्प विनियमित किया जाता है, इसलिए यह संभव होना चाहिए, स्विस रॉयल बैंक के साथ इसे और अधिक कठिन हो सकता है, यह कोशिश कर सकते हैं पियाम अब्दुल मजीद का कहना है: हाय, मुझे यह भी लगता है कि द्विआधारी विकल्प वॉचडॉग एक घोटाला हो सकता है। उन्होनें Binadroid को बढ़ावा दिया, जो मुझे लगता है कि एक चालाक घोटाला है। Binadroid कोई संपर्क और समर्थन अनुभाग है पंजीकरण के बाद, प्रवेश करने का कोई भी प्रयास संदेश प्राप्त होगा जैसे हम आपके लॉगिन विवरण को सत्यापित नहीं कर सके। कृपया पुन: प्रयास करें। जमा करने से पहले एक दिन में कई बार प्रवेश कर सकता था। शीर्ष ब्रोकर के साथ पंजीकरण करने के लिए बेहतर है इन रोबोटों पर निर्भर होने के बावजूद पचास-पचास प्रतिशत के साथ-साथ आप व्यापार में मदद करने के लिए शिक्षा और खाता प्रबंधक प्राप्त करें। मैं वॉचडॉग के बारे में अपनी भावनाओं को साझा करता हूं मैंने सोचा था कि वॉचडॉग यह एक वैध साइट था और उनके माध्यम से मैं उनकी रैंकिंग की समीक्षा के शीर्ष पर स्थित कॉपीबुललेट सेवा में शामिल हो गया। पंजीकरण के बाद, कॉपीबफ़ेट ने मुझे दलाल को नियत 8230 नहीं दिया, इस बिंदु पर मैंने अन्य शिलालेखों को किया और दो अन्य दलालों 8230 का कोर्स किया, इन्हें विनियमित नहीं किया गया है। 8230 वे 8217 के साथ सभी वार्ताएं बंद कर दीं और उनकी रैंकिंग की पहली 3 सेवाएं सिर्फ घोटालों हैं 8230 मैंने अपनी वेबसाइट पर एक नकारात्मक टिप्पणी पोस्ट की है और निश्चित रूप से इसे प्रकाशित नहीं किया I वास्तव में देखना है कि वास्तव में यह पोस्ट पोस्ट की जाएगी या नहीं, I ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए बाइनरीओपेशन्स वॉचडॉग वेबसाइट पर आए जब टाइटनट्रेड के लिए समीक्षा की तलाश कर रहे थे। वॉचडॉग के पास टाइटनट्रेड के बारे में बहुत लंबा ब्लॉग पोस्ट था, फिर उन लोगों से सैकड़ों टिप्पणियां जो पैसे खो गए थे और इनमें से कुछ टिप्पणियां फेसबुक से मिली थीं। हो जाता है कि वॉचडॉग वास्तव में घोटाले की वेबसाइट है, क्यों लोग टाइटनट्रेड से दूर रहने के लिए कह रहे हैं फिर कॉपीबफ़ेट के बारे में एक ब्लॉग पढ़िए और बहुत सारी टिप्पणियां सकारात्मक तरीके से थीं। प्रश्न यह है कि वॉचडॉग एक घोटाले का पक्ष है जिसका अर्थ है कि टाइटन ट्रेड असली रिहाल है और कोयॉयबफ़ेट नहीं कह रहा है कि मेरे पास मेरी किसी भी पद की अनुमति नहीं है और एक टाइटन ट्रेड के लिए उन सभी लोगों से बुरा लग रहा था जो हजारों डॉलर खो चुके हैं और रोकते हैं मेरे हस्ताक्षर करने वाले दस्तावेजों का एक अच्छा दोस्त और दूसरा लोग कॉपीबफ़ेट के साथ पैसा बनाने वाले कई लोगों के बारे में सकारात्मक समीक्षा करते हैं। मैंने वॉचडॉग को एक ईमेल भेजा है जो वर्तमान में कोई जवाब नहीं है। जॉन नोवाक कहते हैं: ठीक है, यह कहना मुश्किल है कि कैसे वे घोटालों को चुनते हैं, वे पैसे और घोटाले को बढ़ावा देंगे, लेकिन वास्तविकता यह है कि उनकी कुछ समीक्षाएं वास्तविक हैं और उनमें से कुछ नकली हैं। वे शायद कानूनी दिखना चाहते हैं, इसलिए वे वहां हर घोटाले का समर्थन करते हैं, उनमें से कुछ, हाय जॉन it8217 इस धागे में मेरी पोस्ट को देखने के लिए अच्छा है, मुझे आशा है कि आपको कोई दिमाग नहीं है मैं CopyBuffett के साथ अच्छी तरह से कर रहे लोगों के आधार पर कुछ Youtubes देख रहा है मैंने एक लिंक छोड़ा है जो उन्हें CopyBuffett के बारे में वास्तविक सच्चाई में ले जाता है। यह वह कड़ी है जो मैंने यूट्यूब में छोड़ा है द बैस्टबाइनरीप्पन ब्रॉकरर्सकॉपी-बुफ्टे-सॉफ़्टवेयर-समीक्षा-एक-बड़े पैमाने पर घोटाले- जॉन नोवाक का कहना है: हाय ग्रांट, जब तक यह स्पैमिंग नहीं करता है तब तक हम लोगों की खोज करते हैं, जब लोग हमारी वेब साइट से लिंक साझा करते हैं चूंकि स्कैमर्स के पास इंटरलिंक्ड वेब साइट्स के साथ बड़े नेटवर्क हैं, इसलिए द्विआधारी विकल्प रोबोट की असली प्रकृति के बारे में शब्द में फैलाना मुश्किल है। उनके पास यूट्यूब चैनल का एक नेटवर्क भी है जहां उन्होंने नकली समीक्षाएं प्रकाशित कीं। जॉन नोवाक का कहना है: हाय ग्रांट, I8217d का कहना है कि सीएफटीसी-सम्मान वेब साइट पाखंड की परिभाषा है यह वेब साइटों की एक पूरी सूची है जो नकली समीक्षा प्रकाशित करते हैं और सहबद्ध लिंक के साथ घोटालों का समर्थन करते हैं। एक तरफ वे कहते हैं कि वे सीएफटीसी नियमों का सम्मान करते हैं, दूसरी तरफ वे अमेरिकी नागरिकों को नकल बफेट या एनईओ 2 जैसी घोटालों के जरिए अनियमित दलालों के लिए धक्का देते हैं, वे इसके लिए नकली समीक्षा का प्रयोग करते हैं। हम don8217t को प्रतिज्ञा करने की आवश्यकता है, क्योंकि हम हमेशा सीएफटीसी नियमों का सम्मान करते हैं और केवल एक दलाल हम अमेरिकी व्यापारियों को सलाह देते हैं कि नडेक्स अमेरिका में विनियमित है। I8217d उम्मीद करते हैं कि सीएफटीसी-सम्मान वेब साइट हमें किसी भी तरह से स्वीकार नहीं करेंगे, क्योंकि हम अपने घोटाले नेटवर्क का हिस्सा नहीं हैं, हम अपने व्यवहार को उजागर करते हैं। हाय जॉन मैंने सोचा था कि शायद मैंने जो पाया है और जो लोग आपके ब्लॉग को पढ़ चुके हैं और जो टिप्पणी भी करते हैं, उन्हें इसमें दिलचस्पी लेनी चाहिए, यह भी देखने की जरूरत है। मुझे लगता है कि यह सही नहीं है इस वेबसाइट पर एक नज़र डालें और आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है cftc-respect. orgcode का आचरण लगता है कि वॉचडॉग ने प्रतिज्ञा ली है यह एक अच्छा विचार भी हो सकता है जब तक यह घोटाले साइट की तरह घोटालों की स्वीकृति के बिना 8217 हैलो, मैंने बाइक विकल्प के लिए माइक ऑटोट्रेडर और ऑटोबायरी सिग्नल का प्रयास किया है। उनमें से कोई भी काम नहीं करना चाहिए, और मुझे पैसा खो दिया गया। मुझे यूट्यूब पर एक वीडियो क्लिप मिली है जो माइकल फ्रीमैन के बारे में बात कर रही है और उन वीडियो पर आप देख सकते हैं। वीडियो का लिंक youtubewatchveMWGqM-ENX4 है। क्या कोई अपने वीडियो के बारे में कोई टिप्पणी लिख सकता हैलो, अपनी समीक्षा के लिए धन्यवाद मुझे लगता है कि आप केवल दो हैं जो वॉच डॉग के बारे में कहते हैं। मैंने बिनाबोट की कोशिश की, लेकिन मुझे पंजीकरण के साथ समस्याएं थीं। मैंने वॉच डॉग को ई-मेल भेज दिया है अगर उनके पास उनके पास कोई संपर्क है (क्योंकि बिनाबोट को उनकी वेबसाइट पर कोई समर्थन मेल नहीं है)। मैंने उन्हें लिखा है, लेकिन 14 दिनों से कुछ नहीं हुआ है। इसलिए मैंने उनके बारे में संदेहास्पद होना शुरू कर दिया और आपको और अन्ना को ऊपर वर्णित ब्लॉग से मिले। कैटरीना लिन ऑस्टिन कहते हैं: हाय खुशी है कि मैं आपकी साइट पर ठोकर खाई। मैं लंबे समय से सोच रहा था कि बाइनरीऑप्शन वॉचडॉग एक घोटाले की समीक्षा साइट है। उन्होंने कभी भी मेरी कोई शिकायत नहीं पोस्ट की है और न ही सॉफ्टवेयर के बारे में मेरे प्रश्नों का उत्तर भी दिया है जैसे कि कॉपी बफेट मैं प्राप्त सिग्नल की गुणवत्ता के बारे में supportcopybuffet से संपर्क करने में सक्षम नहीं हूं। संकेत अत्यंत गरीब हैं और ऑटो व्यापारी खराब है। यह 500 के मेरे शुरुआती शेष के कारण 250 से नीचे जाना, बहुत, बहुत जल्दी। आखिरकार मेरा संपूर्ण संतुलन खोने के डर से ऑटो व्यापारी को बंद कर दिया मैंने देखा कि लगभग 50 बार, अगर दलाल ने 10 मिनट के ट्रेडों की अनुमति दी, तो मैं कभी-कभी कॉपी बगैग संकेतों का उपयोग कर सकता था, लेकिन निश्चित रूप से, यूकेओपेशन्स 10 मिनट के ट्रेडों की अनुमति नहीं देता, मैंने भी 3 स्क्रीनशॉट्स को बाइनरीओप्शन वॉचडॉग भेजा, लेकिन कुछ भी नहीं मिला बदले में उन्हें 8211 में इतने सुझाव दिए गए हैं कि कैसे कॉपी बफेट समर्थन व्यक्ति को पहुंचने के लिए, कुछ भी नहीं। मुझे तथाकथित 8220 वाचडॉग 8221 से कोई भी ई-मेल प्राप्त नहीं होगा। जहां तक ​​मुझे चिंता है, धोखाधड़ी सॉफ्टवेयर 8220developers8221 के मुकाबले वॉचडॉग बहुत बुरा है, वह पैसे लेता है। वह बैंक रॉकी यैप से सभी तरह के मुस्कुराते हुए कहते हैं: मैं दृढ़ता से सहमत था कि कॉपी बफेट घोटाले की ओर है, जो निगरानी रखने की सकारात्मक समीक्षा का दावा करता है, मेरे USD250 से USD78 तक खो चुका है, फिर अंत में मेरा शेषराशि निकालना है। यह स्पष्ट रूप से सभी लोगों ने कहा है कि वॉचडॉग जैसे अच्छा विश्वास विकल्प स्कैमर विकल्प साइड से जुड़े हैं। अब मैं वॉचडॉग पर अब और विश्वास नहीं कर रहा हूं। अधिकतर द्विआधारी विकल्प उद्योग घोटाले की वेबसाइट द्वारा 90 नियंत्रण है। मेरा सुझाव है कि आपको अपने खुद के अनुभव के साथ विनियमित ब्रोकर के साथ मैन्युअल रूप से व्यापार कैसे करना है और भविष्य में बेहतर व्यवसाय बनाने के लिए पेशेवर व्यापारी के रूप में द्विआधारी विकल्प में कौन अधिक उम्मीद करता है। हाय दोस्तों मेरा नाम दक्षिण अफ़्रीका से है, मैं बिनबाट नामक इस ऑटो बिजनेस बिठ में पकड़ा गया हूं, मैंने कभी जो कुछ भी निवेश किया है उससे मैं कभी नहीं खोया और खोने पर रखा है, यूट्यूब vids देखने की कोशिश की लेकिन कुछ भी मदद नहीं की, उसने कोशिश की अध्ययन किफायती कैलेंडर लेकिन काम नहीं कर रहा है, इसलिए मुझे लगा कि 8230 बिनबाॉट घोटाला है। सभी रोबोटों का दावा है कि वे आपके लिए अनुभव के बिना या बिना पैसे कमाएंगे, मुझे विश्वास है कि इस समय मैंने बहुत कुछ किया है, हजारों रेंड्स में। सच्चाई यह है कि मैं खुद को पढ़ाने से थोड़ा ज्ञान लेता हूं, मैंने एक बार 50 अनुभवों से 700 बनायी थी, मैं नहीं मान सकता था कि मैं वास्तव में अपने आप से पैसे कमा रहा था। कुछ को वापस ले लिया और व्यापार रखा, तुम्हें पता है कि आपके दिमाग के लिए हारना अच्छी बात नहीं है, लेकिन मैं निराश और बेवकूफ कारोबार कर रहा था, बल्कि मुझे रणनीति को लेकर रहना चाहिए और ब्रेक लेना चाहिए। अगर आप पैसा बनाना चाहते हैं तो सीखें कि कैसे व्यापार करें, और मैं iqoption पसंद करते हैं, वे विनियमित होते हैं और आप 10 के रूप में कम शुरू कर सकते हैं और 1 से बाइनरी और टर्बो में ट्रेडों ले सकते हैं मैं शायद हम सिस्टम को हरा करने के लिए रणनीतियों को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, पैसे को सिर्फ फार्मूला की ज़रूरत होती है और बाइनरीबुक में मेरे पास 2000 जमा किए गए रोबोटों को रोकने के लिए व्यापारी का नाम निकोलस ब्लंट है, उसने मुझसे वादा किया कि वह मुझे बहुत पैसा देंगे लेकिन यह सब एक 3 महीने के बाद घोटाले में मैं उससे पूछता हूं कि मैं कुछ पैसे वापस ले सकता हूं, उसने मुझे बताया था कि मैं सभी पैसे ढीला कर सकता हूं, कृपया मेरे जमा राशि को वापस ले लीजिए जो आप देख रहे हैं नेविले फ्लाईन ने कहा: मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपकी साइट पर आया हूं जो मैं प्रतिलिपि के साथ जा रहा था अगले दो सालों में बुफे साइट कुछ दिनों से जीता है लेकिन अब यह इस साइट के लिए धन्यवाद किया जा रहा है धन्यवाद जेडी डेटेलफ़ेस का कहना है: नमस्ते, मैं भी 2018 में बैंक डे बाइनरी से घोटाला था। मैंने अपने क्रेडिट कार्ड के साथ 250 अमरीकी डालर जमा कर दिया। जैसे ही यह किया गया था, वे प्राधिकरण के बिना अपने क्रेडिट कार्ड से 250 अमरीकी डालर वापस ले गए। उसके बाद मेरा खाता मेरे बिना किसी भी व्यापार को लेकर चला गया। मैंने उनसे संपर्क किया लेकिन वही आवाज ऑपरेटर ने हमेशा जवाब दिया। मेरे प्रश्नों के जवाब के साथ एक रिकॉर्डिंग। मैंने अपने सारे पैसे खो दिए, मैंने भी बाइक में माइक का इस्तेमाल किया, लेकिन बीएस का भार। अधिकांश ट्रेडों घाटे की वजह से पुष्टि करते थे कि वह एक घोटाले कलाकार है। मैं दक्षिण अफ्रीका से हूँ। हाय, इस साइट के लिए धन्यवाद। मैं 8216 स्नैप कैश 8217 के लिए एक लेख में आया था, यह सोचा था कि यह दिलचस्प था और उपर्युक्त वेबसाइटों पर अद्भुत समीक्षा करने के लिए कई अच्छे शोध करने के बाद 250 जमा करने की सोच रहा था, तब मैं आपकी साइट पर आया और मुझे वास्तविकता की जांच हुई I 8230 वहां एक पुरानी कहावत है 8216IF आईटी मुझे लगता है कि ये द्विआधारी विकल्प रोबोट कचरा थे, लेकिन अभी भी चालाक विज्ञापन और प्रस्तुतियों के लिए लगभग गिर गया। अर्ल हर्बर्ट का कहना है: मैं Snapcashbinary द्वारा सुझाए गए स्टर्नओपशन नामक दलाल को USD250 जमा करने के बारे में था, मुझे सौभाग्य से, मैंने आपकी ईमानदारी समीक्षा को द्विआधारी ऑप्शन वॉच डॉग पर पाया। मेरा पैसा और मेरा समय बचाने के लिए धन्यवाद फ्रांसिसी जॉबर्ट कहते हैं: मैंने इस पृष्ठ पर अधिकांश टिप्पणियां पढ़ ली हैं और यह महसूस करना दुःख है कि कितने अप्राकृतिक लोग वहां मौजूद हैं। मैं यह जितना संभव हो उतना कम कर दूंगा। मैंने सुरक्षित विकल्प के साथ कुल में 8500 जमा किए और उन्होंने मुझे एक खाता प्रबंधक दिया जो मुझसे कह रहा था कि क्या व्यापार करना है। मेरे पास कुछ जीत और कुछ नुकसान थे, लेकिन फिर मुझे कुछ बड़ी जीत मिली, जो मेरे खाते को 23,851 तक ले गई। वाह, यह लगभग था कि मुझे अपने देश में वापस जाने के लिए और अपने बच्चों और पोते के साथ फिर से जाना ज़रूरी था। मैं उत्साहित था तब 8211 मेरे खाता प्रबंधक ने मुझे एक व्यापार करने और सभी पैसे डालने की सलाह दी। (यह सब स्काइप पर है और मुझे अभी भी लिखित रूप से बातचीत है) मैंने केवल 10,000 रुपये का कारोबार किया और उससे कहा कि मैं किसी भी पैसे को खोना नहीं चाहता और यह सभी का व्यापार नहीं कर रहा था। उसने तुरंत मुझसे पूछा कि मैंने क्या सोचा था कि मैं क्या कर रहा था क्योंकि उसने पहले ही हमारे पेशेवर सलाहकार ट्रेडिंग कक्ष में पैसा दिया था और मैं कंपनी के पैसे की लागत चुका रहा था और इसे तुरंत व्यापार करना चाहिए। अतः, मैंने किया था जैसा मैंने बताया और अनुमान लगाया था कि हाँ, मैंने हर पैसा खो दिया है। मैंने एक सप्ताह के लिए रोया क्योंकि प्रारंभिक जमा लगभग एक वर्ष की बचत थी। तो इसका मतलब है कि मुझे इंग्लैंड में एक और या दो साल के लिए कम से कम काम करना है इससे पहले कि मैं घर पर स्थायी रूप से वापस जा सकूं मैं don8217t लगता है कि मेरी प्रारंभिक जमा वापस लेने का कोई तरीका है। कोई मुझे कोई सलाह दे सकता है कृपया मुझे बहुत हताश है I क्या आपने सुना है कि बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिग्नल इस व्यक्ति द्वारा फ्रेंको नामक किसी ने भी इसे करने से पहले यह कोशिश की है, यह भी एक घोटाला है आपकी प्रतिक्रिया की सराहना। जॉन नोवाक कहते हैं: मैंने इसके बारे में पहले कभी नहीं सुना। मैंने इसे देखा और मैंने देखा कि उनके पास एक सहबद्ध कार्यक्रम है, इसलिए आपको पैसे के लिए फ्रेंको 8217 के सिग्नल की पुष्टि करने वाले कई नकली समीक्षाएं मिल जाएंगी। आपके शीघ्र उत्तर के लिए धन्यवाद जाहिरा तौर पर फ्रेंको बाइनरी विकल्प सिग्नल स्काइप के माध्यम से ऑडियो के साथ 9:30 से 11:30 पूर्वाह्न ईएसटी, सोमवार से शुक्रवार तक लाइव होते हैं। यह दावा किया गया है कि उनके संकेतों में कम से कम 85 के कुल आईटीएम हैं। जॉन नोवाक का कहना है: 8220 कम से कम 8221 85 जीत की दर लंबी अवधि में असंभव है। ताहवो इमैन्यूएल का कहना है: महान और ईमानदार टिप्पणियां मुझे लगता है कि बाजार में कुछ वैध विकल्प रोबोट भी हैं, जैसे कि विकल्प-चालन जो डेमो व्यापार, मुफ्त दलाल चयन और निशुल्क सेटिंग की अनुमति देता है। फिर, आप ज़ुलु व्यापार, व्यापार, etoro और किसी भी विकल्प के बारे में क्या कह सकते हैं। यह स्पष्ट है कि इनमें से अधिकांश समीक्षा ब्लॉग हमें विफल कर चुके हैं। धन्यवाद जॉन नोवाक कहते हैं: ऑप्शोरोबॉट एक घोटाला है 8211 समीक्षा देखें। डेमो नकली है और आपके पास दलालों का कोई विकल्प नहीं है, सीमित सूची है। अन्य सामाजिक व्यापारिक प्लेटफार्मों के संबंध में, मैंने कभी भी किसी को सामाजिक व्यापार में लगातार लाभ नहीं देखा है। यह उद्योग नकली समीक्षाओं से भरा है। द्विचर विकल्प वॉचडॉग एक स्वतंत्र तृतीय पक्ष शोध परियोजना है। हम द्विआधारी विकल्प दलालों के बारे में शिकायतों को इकट्ठा और विश्लेषण करते हैं, खासकर वित्तीय नियामक प्राधिकरणों के नोटिस। हमारे लक्ष्यों को वित्तीय व्यापारियों को शिक्षित करना है, विभिन्न प्रकार की शिकायतों के बारे में शोध की सुविधा है 8211 उचित और संदिग्ध यहां तक ​​कि समर्थित वित्तीय नियामक प्राधिकरणों की सूची है: अपनी भाषा में पढ़ें ब्रोकर की जांच हाल के उत्तर हाल के पोस्ट द्विआधारी विकल्प वॉचडॉग के बारे में द्विआधारी विकल्प वॉचडॉग एक स्वतंत्र तृतीय पक्ष शोध परियोजना है। हम द्विआधारी विकल्प दलालों के बारे में शिकायतों को इकट्ठा और विश्लेषण करते हैं, खासकर वित्तीय नियामक प्राधिकरणों के नोटिस। हमारे लक्ष्यों को वित्तीय व्यापारियों को शिक्षित करना है, विभिन्न प्रकार की शिकायतों के बारे में शोध की सुविधा के लिए वैध और संदिग्ध है। लोकप्रिय फोरम विषय अपनी भाषा में पढ़ें हमारे साथ कनेक्ट करें सर्वश्रेष्ठ समीक्षा द्विआधारी विकल्प व्यापार की दुनिया में सुझाव amp। It8217 नहीं अक्सर मैं कुछ है जो चैनल वेबसाइट में पहले we8217ve विशेषताओं के लिए अलग से कुछ देखने के लिए मिलता है, लेकिन यह 8217s अब तक एक रोमांचक सवारी साबित हुआ है। इस साइट का अनुसरण करने के लिए एफएक्स ट्रैकर एक दिलचस्प नई दिशा है, और मुझे लगता है कि हम इस तरह से आगे जा रहे हैं I8217। I wanthellip विकल्प रोबोट लॉन्ग टर्म अपडेट 25 अक्टूबर 2018 विकल्प रोबोट मार्च 2018 में उत्पाद की हमारी पहली समीक्षा के बाद से लगातार लगातार प्रदर्शन कर रहा है। इस तरह, यह ट्रस्टेड बाइनरी समीक्षा में से एक बन गया है। 8217 नए और अनुभवी दोनों व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा सिफारिश कार्यक्रम एक जैसे। इस तरह के मजबूत प्रदर्शन को देखने के लिए दुर्लभ है Let8217s पीछा करने के लिए कटौती। विकल्पबॉट 3 आपके समय के लायक है, एक शब्द में, हाँ। द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर और प्रशिक्षण में उद्योग का नेतृत्व करने के वर्षों में सभी एक साथ आते हैं जो अल्पावधि व्यापार सॉफ्टवेयर में पूर्ण शिखर प्रतीत होता है। हम सभी जानते थे कि यह सॉफ़्टवेयर उत्पादन में था, और यह कि ओलंपिक ट्रेडिंग बिल्कुल सुरक्षित नहीं है। जैसा कि हमने अपने पिछले अनुभवों से देखा है, ज्यादातर वेबसाइट जो तथाकथित स्वत: मुनाफे की पेशकश करते हैं, वे केवल नकली प्लेटफार्म हैं जो आपको अपने पैसे देने का इरादा रखते हैं। हालांकि, सिर्फ इसलिए कि ऑटो ट्रेडिंग वेबसाइटों के साथ हमारे अधिकांश अनुभवों को खराब किया गया है, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि सभी लोग हेल्थ हैप्पी शुक्रवार शुक्रवार यह एक रोमांचक टूल की समीक्षा है मुझे अपने ग्राहकों द्वारा यह जांचने के लिए कहा गया है 8211 सिग्नल बाइनरी। सिग्नल बाइनरी एक संकेत सेवा है वे एक दैनिक आधार पर मुफ्त संकेत देते हैं, आपको कई नहीं मिलता है, लेकिन वे स्वतंत्र हैं, और मैं इन संकेतों का उपयोग कर रहा हूं IHelip विश्वसनीय कौन है बाइनरी समीक्षा लुई हैरिस 2009 से एक पेशेवर व्यापारी रहे हैं, जब वह अपने नियमित रूप से छोड़ने में सक्षम थे नौकरी और व्यापार बाइनरी ऑप्शंस को अपने मुख्य आय के स्रोत के लिए विदेशी मुद्रा देता है। वह अब बाज़ार में दलाल और द्विआधारी विकल्प स्कैम्स पर द्विआधारी विकल्प समीक्षा प्रदान करता है। नए और अनुभवी व्यापारियों के लिए नए उत्पादों, दलालों और व्यापारिक तकनीकों पर चर्चा करने में सक्षम होने के लिए लुई हैरिस एक सुरक्षित समुदाय प्रदान करने का इरादा है। लुईस अब शोधकर्ताओं की एक टीम को द्विआधारी विकल्प के घोटाले को उजागर करने में मदद करने के लिए कार्यरत है, और यह भी व्यापार सॉफ्टवेयर में सबसे अच्छा को उजागर करने में मदद करने के लिए। मुझे द्विआधारी विकल्प 8211 के बारे में एक सवाल है मैं संपर्क में कैसे प्राप्त करूं यदि आप संपर्क में रहना चाहते हैं, तो कृपया संपर्क पृष्ठ पर संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करें। या हमारे किसी भी लेख के नीचे एक टिप्पणी जोड़ें। हमें बहुत सारे ईमेल प्राप्त होते हैं, कृपया हमारे साथ सहभागिता करें। आर्थिक कैलेंडर ने मूवड किया है पृष्ठ के लिए यहां क्लिक करें

Comments